7 करोड़ की ठगी मामले में अकाली नेता का बेटा गिरफ्तार, पिछले साल से था फरार

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 09:42 AM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): शिरोमणि अकाली दल की वरिष्ठ नेता शीलम सोही के बेटे को पुलिस ने 7 करोड़ की ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले में शिकायतकर्ता  कमलजीत सिंह कामा ने बताया कि राजपुरा में एक कालोनी में रिहायशी प्लाट व कमर्शियल शोरूम देने के बदले में कथित आरोपी शाहबाज सोही, जतिंद्र सिंह नोनी, नछतर सिंह ने 7 करोड़ रुपए लिए लेकिन इन्होंने किसी प्लाट और शोरूम की रजिस्ट्री नहीं करवाई। न ही उनके दिए गए पैसे वापस किए गए। इस संबंध में तीनों ने अपनी कंपनी प्लैटीनम स्मार्ट बिल्डकॉन लि. द्वारा उसके साथ इकरारनामा भी किया। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच के बाद 5 जुलाई, 2019 में तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया था और उसी समय से तीनों आरोपी फरार चल रहे थे। अब पुलिस ने इन आरोपियों में से एक आरोपी शाहबाज सोही को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दोनों साथी अभी भी फरार हैं।

जीरकपुर थाना प्रभारी राजपाल सिंह गिल ने बताया कि बीते साल दर्ज हुए इस धोखाधड़ी के मामले में अब अदालत की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सम्मन जारी किए थे। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी शाहबाज सोही को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था, जिसे कोर्ट ने एक दिन के रिमांड पर भेजा था। रिमांड खत्म होने के बाद आज फिर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News