नगर कौंसिल बुढलाडा के अकाली प्रधान ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 08:36 AM (IST)

बुढलाडा/मानसा(मित्तल, आनंद): नगर कौंसिल बुढलाडा के प्रधान व अकाली दल से संबंधित नेता हरविंदर सिंह बंटी द्वारा आज बाद दोपहर कोई जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी कर लेने का समाचार है। वहीं नगर कौंसिल प्रधान को खुदकुशी के लिए उकसाने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने और उनकी गिरफ्तारी को लेकर अकाली वर्करों की ओर से बुढलाडा थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया गया है। बता दें कि नगर कौंसिल प्रधान हरविंदर बंटी के खिलाफ साथी पार्षदों की ओर से डाले गए अविश्वासमत प्रस्ताव को लेकर 29 अगस्त को बुढलाडा प्रशासन की ओर से मीटिंग रखी गई थी। 

नगर कौंसिल बुढलाडा के प्रधान हरविंदर सिंह बंटी बाद दोपहर किसी दुकान पर बैठे थे कि उन्होंने वहीं कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया।इसके बाद उन्हे बुढलाडा के डॉक्टरों के पास ले जाया गया, जहां से उन्हें मानसा के लिए रैफर कर दिया गया और मानसा सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक नगर कौंसिल प्रधान अपने पीछे बुजुर्ग माता, पत्नी, एक बेटी व एक बेटे को छोड़ गए हैं।
सिविल अस्पताल पहुंचे कांग्रेस के बुढलाडा से पूर्व विधायक मंगत राय बांसल ने कहा कि बंटी राजनीतिक नेताओं की चाल का शिकार हो गया है। सिविल अस्पताल में मौजूद डी.एस.पी. सिमरनजीत सिंह लंग ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और जांच के दौरान किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

swetha