बड़ी खबर: ड्रग रैकेट में फंसे इस अकाली नेता ने मीडिया के सामने पीया जहर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 06:09 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट में जमानत पर आए शिरोमणि अकाली दल के नेता अनवर मसीह ने आज जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. कार्यालय के बाहर मीडिया के सामने जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। अनवर मसीह का आरोप था कि उन पर झूठा मामला दर्ज कर ड्रग रैकेट में फंसाया गया है।

मीडिया को अपनी बात रखते हुए बीच में ही उन्होंने जहर की शीशी निकाली और मुंह में डालकर उसे पी लिया जिसके बाद अनवर मसीह के समर्थक उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए जहां उनका उपचार चल रहा है। 

गौरतलब है कि 2020 में एसटीएफ द्वारा सुल्तान में रोड पर स्थित एक घर से ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। जिस घर में हेरोइन की खेप तैयार की जा रही थी उस घर को अनवर मशीन द्वारा किराए पर दिया गया था। जांच के बाद यह बात सामने आने पर एस.टी.एफ. ने अनवर को भी उस ड्रग रैकेट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था जिसके कुछ समय बाद अदालत द्वारा उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया और आज अपने समर्थकों के साथ अनवर राम तलाई चौक में पहुंचे जहां से मार्च करते हुए एसएसपी कार्यालय गए और उसके बाद मीडिया से रूबरू हो आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल उनके अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News