अक्षय कुमार ने पंजाब पुलिस अधिकारियों व जवानों को किया सैल्यूट, कमिश्नेरट पुलिस को भेजा ये तोहफा

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 11:27 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय पुलिस लाइन में एक समारोह दौरान पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कमिश्नरेट पुलिस के 500 अधिकारियों व मुलाजिमों की सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हें स्मार्ट घडियां दी। भुल्लर ने बताया कि यह घड़ी पहनने से पुलिस मुलाजिमों का बुखार, बी.पी., हार्ट बीट तक भी चैक की जा सकती है।
भुल्लर ने बताया कि मिशन फतेह पर जीत हासिल करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस शहर में कई तरह के प्रयास कर रही है, जिसके चलते शहर में बिना मास्क के घूमने व सोशल डिस्टैंस की पालना न करने वाले लोगों के खिलाफ कमिशनरेट पुलिस लगातार सख्ती से पेश आ रही है। उन्होंने बताया कि बालीवुड स्टार अक्षय कुमार स्मार्ट वाच बनाने वाली मशहूर कंपनी गोकी के ब्रांड अंबैस्डर है। कोविड 19 में में बहाुदरी से ड्यूटी निभा रहे पुलिस मुलाजिमों की सेहत का ध्यान रखते हुए अक्षय कुमार ने जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के मुलाजिमों को 500 स्मार्ट घडियां भेजी है।

भुल्लर ने बताया कि यह घडियां नाकों पर तैनात पुलिस मुलाजिमों, कंटनेमैंट जोन में ड्यूटी निभाने वाले मुलाजिमों व फ्रंट लाइन पर ड्यूटी निभाने वाले अधिकारियों व मुलाजिमों को ही बांटी गई है। उन्होने बताया कि स्मार्ट घडिय़ां इंस्पैक्टर अमनप्रीत कौर, साहयक सब इंस्पैक्टर विजय कुमार, सीनियर कांस्टेबल रवि कुमार व राजपाल सिंह, सिपाही भूपिंद्र सिंह, शिव सिंह व हरप्रीत सिंह को सौंपी गई है।
अंत में उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार जैसे दानी सज्जनों के सहयोग के लिए आभार प्रगट किया।


अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा-पंजाब पुलिस के सभी अधिकारियों व जवानों को मेरा दिल से सैल्यूट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि कोविड 19 में देश भर में ड्यूटी निभा रहे पुलिस अधिकारियों व पुलिस के जवानों को जितना शुक्रिया कहे उतना कम है। उन्होंने बताया कि पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता से उनकी बात हुई जहां उन्हें पता चला कि कोविड 19 के चलते पंजाब पुलिस के अधिकारियों व जवानों ने 11 करोड़ लोगों को कोरोना महामारी व लॉकडाऊन के चलते उन्हें राशन व खाने पीने व जरुरी वस्तुएं मुहैया करवाई है व इस दौरान 3 बहादुर जवानों की जान भी चली गई। उन्होंने बताया कि शब्द कम पड जाते है वर्दी वालों को थैंक्यू बोलने में। अंत में कोविड 19 में बहाुदरी से ड्यूटी निभाने वाले सभी अधिकारीयों व जवानों को मेरा सभी को दिल से सैल्यूट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News