तड़कसार पुलिस की दबिश, लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 06:07 PM (IST)

पठानकोट (कंवल): पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी रूप सिंह की देखरेख में पुलिस की टीम ने आज सुबह तड़कसार मंड क्षेत्र में पड़ते गांवों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के घरों में अचानक छापेमारी की गई। इस दबिश में पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई, इस दौरान लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई जिसे पुलिस द्वारा मौके पर ही बहा कर नष्ट कर दिया गया।

इस सम्बधित जानकारी देते हुए पुलिस थाना के प्रभारी सुरिंदर धीमान ने बताया कि ठाकुरद्वारा पुलिस को आज सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र अधीन पड़ते गांव गगवाल तथा गांव उलेहड़िआं में कुछ लोग अपने ही घरों में अवैध रूप में शराब को तैयार करने के काम में जुटे हुए हैं। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी रूप सिंह अपनी पुलिस पार्टी जिसमें मानद सहायक उपनिरीक्षक गुरदियाल सिंह, मुख्य आरक्षी राजेश शर्मा सहित पूरी टीम को साथ लेकर उक्त दोनों गांवों में नजायज शराब तैयार करने वाले नशे के कारोबारियों के घरों में अचानक दबिश दी। हैरत की बात यह है कि पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही कुछ शराब के तस्कर अपने घरों को छोड़कर घरों से भाग खड़े हुए। पुलिस ने इन गांवों में इस छापेमारी दौरान लाखों ही मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब को बरामद कर लिया, जिसे शराब माफिया द्वारा अपने घरों में और घरों के आसपास झाड़ियों तथा पेशी गन्ने के खेतों में बड़े-बड़े पॉलीथीन के बैगों में छुपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने इस अवैध कच्ची लाखों मिलीलीटर शराब को वहां मौके पर ही बहा कर नष्ट कर दिया गया।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दोनों गांवों में लाखों मिलीलीटर कच्ची शराब जोकि शराब माफिया द्वारा आज रात को ही देसी शराब तैयार की जानी थी को मौके पर ही बहा दिया। शराब माफिया द्वारा शराब तैयार करने के लिए बनाई गई भट्टियों ओर शराब तैयार करने वाले उपकरणों को भी तहस नहस कर दिया।

Content Writer

Mohit