Alert! कहीं आपको तो नहीं आ गया DC साहिब का Message

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 04:34 PM (IST)

फाजिल्का : व्हाट्सएप पर फर्जी कॉल आने का मामला सामने आया है। हैरानी की बातल है कि ये व्हाट्सएप कॉल फाजिल्का के डीसी के नाम पर आ रही है। फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर डॉ. सेनू दुग्गल के नाम पर अलग-अलग मोबाइल नंबरों के जरिए उनकी फोटो अपलोड कर फर्जी अकाउंट बनाने का मामला है।

यह भी पढ़ें :  पंजाब पर बांग्लादेश संकट का क्या रहा असर? पढ़े पूरी खब

व्हाट्सएप नंबर के जरिए बनाए गए इस फर्जी अकाउंट के तहत कार्यालय के अधिकारियों से संपर्क स्थापित किया जा रहा है। हालांकि मामला डीसी के संज्ञान में आ गया है। उन्होंने तुरंत पुलिस को शिकायत दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं। फाजिल्का के डीसी डॉ. सेनु दुग्गल ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें विभिन्न मोबाइल नंबरों के स्क्रीनशॉट भेजे गए हैं और सूचित किया गया है उनके नाम और फोटो के साथ व्हाट्सएप पर फर्जी अकाउंट बनाकर कार्यालय के अधिकारियों से बाचतीत की जा रही है।

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट ने इस जिले के SSP को लगाया एक लाख रुपए का जुर्माना, जानिए क्यों

उन्हें शक है कि ये सब पैसे ठगने के लिए किया जा रहा है। जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया, उन्होंने तुरंत अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और उनसे अलर्ट रहने का अनुरोध किया। साथ ही उन्होंने लोगों को संदेश देकर इस मामले में सतर्क रहने की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर किसी को इस तरह का कॉल या मैसेज आता है तो उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए। सभी नंबर पुलिस को दिए जा रहे हैं, जिनकी जांच की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News