सीमा के निकट 2 संदिग्ध देखे जाने के बाद आसपास के जिलों में अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 06:37 PM (IST)

पठानकोट/गुरदासपुर: पठानकोट जिले में भारत-पाक सीमा के करीब बमियाल इलाके में कल रात सेना की वर्दी में दो संदिग्ध देखे जाने के बाद अमृतसर सहित आसपास के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है तथा सीमा सुरक्षा बल तथा पुलिस का संयुक्त तलाशी अभियान जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बमियाल इलाके का मस्कीन अली गुर्जर अपने साले को गरोटिया गांव कार से छोडऩे जा रहा था तभी उसे दो वर्दीधारी दिखाई दिए। उन्होंने कार को रोका तथा जट्टां दा डेरा तक पहुंचाने का आग्रह किया। उनका कहना था कि डेरा के पास उनकी गाड़ी खराब हो गई है। जब वे उस स्थान तक पहुंचे तो वहां उनकी कोई गाड़ी नहीं थी। मस्कीन को कुछ शक हुआ। कालू तो कार से भाग गया लेकिन मस्कीन को उन्होंने पकड़ लिया। किसी तरह वह भी उनके कब्जे से भाग निकला और पुलिस को जानकारी दी। 

वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने मीडिया को बताया कि गाड़ी जब्त कर ली गई है। संदिग्धों की तलाश जारी है। इस घटना के बाद अमन शांति तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिये एहतियाती तौर पर आसपास के जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। अमृतसर के पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि सीमा के पास संदिग्धों के देखे जाने के बाद अलर्ट जारी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News