कोरोना का कहर, अमृतसर के सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पूरी तरह सील

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 11:57 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): अमृतसर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए शहर के सभी एंट्री और एग्जिट प्वाइंटों को सील कर दिया गया है। जरूरी वस्तुओं को लाने ले जाने वाले वाहनों को छोड़ कर बाकी सभी वाहनों पर रोक लगा दी गई है। आज से शहर में आने वाले हर वाहन को पर्मिट के साथ-साथ अंदर आने का ठोस कारण भी बताना होगा जिससे शहर को कोरोना वायरस की महामारी से बचाया जा सके। इसकी पुष्टि डी.सी.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर ने की है। उन्होंने कहा कि शहर के अंदर आने वाले सभी रास्तों पर चैक पोस्ट बना दिए गए हैं, जहां जरूरी वस्तुओं को छोड़ कर सभी वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है और किसी को भी बिना कारण शहर के अंदर आने की इजाजत नहीं दी जा रही।

PunjabKesari, all entry and exit points of Amritsar completely sealed

पर्मिट के साथ देना होगा ठोस कारण
कमिश्नरेट पुलिस की ओर से यह साफ निर्देश दे दिए गए हैं कि कोई भी वाहन बिना कारण अमृतसर में दाखिल नहीं होगा। बेशक चालक के पास दूसरे राज्यों से अमृतसर आने का पर्मिट है लेकिन उसके इलावा उसे अंदर आने का कोई ठोस कारण भी बताना होगा। बिना कारण उस वाहन को शहर के अंदर दाखिल होने की इजाजत नहीं दी जाएगी जिसके लिए पुलिस द्वारा हर रास्ते पर ख़ास इंतजाम किए गए हैं। शहर में आने वाले हर रास्ते पर पुलिस ने स्पैशल चैक पोस्ट बनाए हैं, जहां नाके पर तैनात पुलिस अधिकारी चालक से शहर में आने के कारण पूछते हैं जिसके बाद पोस्ट इंचार्ज उच्चाधिकारियों के साथ बात करने के बाद ही उस चालक को अंदर आने की इजाजत दी जा रही है।

PunjabKesari, all entry and exit points of Amritsar completely sealed

यह कहना है डी.सी.पी. का
डी.सी.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर का कहना है कि शहर में आने वाले हर रास्ते पर बनाई गई पुलिस पोस्टों को यह सख्त निर्देश दिए गए हैं कि कोई भी वाहन बिना कारण शहर में दाखिल न हों। सभी अधिकारियों को यह भी कहा गया है कि यदि कोई भी वाहन बाहर से शहर में आने के लिए पर्मिट भी दिखाता है तो उससे भी कोई ठोस कारण लिया जाए और सीनियर अधिकारियों के ध्यान में लाकर उस वाहन को शहर में आने की इजाजत दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News