महज 100 रुपए के लिए इंसानियत की सभी हदें पार, आरोपियों की मां गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 11:59 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): काहनूवान में एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस संबंध में काहनूवान पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या की धारा 103, 3(5) बी.एन.एस. के तहत मामला दर्ज किया था लेकिन आज पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी की मां को गिरफ्तार कर लिया, जबकि महिला के दोनो बेटे अभी भी फरार हैं।

इस संबंध में पुलिस स्टेशन प्रभारी साहिल पठानिया ने बताया कि साजन मसीह पुत्र बलविंदर मसीह निवासी काहनूवान ने बयान दिया है कि वह अपने परिवार के साथ घर में मौजूद था तभी आरोपी राहुल मसीह उर्फ भोला उसके पास आया। दोनों उससे पैसे की मांग की लेकिन जब उसने कहा कि उसके पास अभी पैसे नहीं हैं तो बाद में दे दूंगा, तो राहुल मसीह ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान राहुल ने एक ईंट उठाई और अपने पिता बलविंदर मसीह के सिर पर दे मारी, जिससे वह जमीन पर गिर गए और आरोपी रोहित मसीह ने एक ईंट उठाई और अपने भाई राजन मसीह के सिर पर दे मारी, जो उसके सिर पर लगी। जिससे वह सड़क पर गिर गया और आरोपी उसे धमकाते हुए मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ईलाज के दौरान राजन मसीह की मौत हो गई और उनके पिता बलविंदर मसीह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि विवाद का कारण यह था कि शिकायतकर्ता साजन मसीह ने राहुल मसीह उर्फ भोला को 100 रुपये देने थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में राहुल मसीह उर्फ भोला, रोहित मसीह उर्फ मोटा, राज पत्नी रवि मसीह ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर राज को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन लड़के अभी भी फरार हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News