Punjab : Ludhiana में महिला से Gangrape मामले में पुलिस का बड़ा Action

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 06:55 PM (IST)

लुधियाना (गणेश) : लुधियाना में मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को काबू कर लिया है। बता दें कि तीनों आरोपियों ने महिला को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार करने के बाद महिला को चीमा चौक के पास छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। जब परिवार के सदस्य महिला को मिले, तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया। परिवार के साथ जाकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने महिला का बयान दर्ज करने के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके अलावा पीड़िता ने तीन अन्य अज्ञात व्यक्तियों के बारे में भी बताया, जिन्हें पुलिस ने एफआईआर में दर्ज किया।

पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और 24 घंटे में गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी पहले ही काबू किए जा चुके थे, जबकि एक आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक तीनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। तीनों आरोपी जनकपुरी क्षेत्र के निवासी हैं।

एसीपी अनिल भनोट ने बताया कि महिला 17 अक्तूबर को नजदीकी दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकली थी। लेकिन वह दुकान का रास्ता भूलकर चीमा चौक पहुंच गई, जहां तीनों आरोपियों ने उसे देखा। आरोपियों ने उसे घर पहुंचाने में मदद करने का भरोसा दिया, लेकिन उन्होंने उसे एक अनजान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। एसीपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News