दिमागी तौर पर हिल चुकी हैं केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल: कै. अमरेंद्र

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 09:26 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल को अव्वल दर्जे की झूठी बताते हुए कहा कि ऐसे राजनीतिज्ञ धर्म की आड़ में राजनीतिक हितों को पूरा करने में रत्तीभर भी शर्म नहीं करते। मुख्यमंत्री ने यह खुलासा श्री हरिमंदिर साहिब संबंधी लंगर प्रसाद जैसे संवेदनशील मुद्दे पर हरसिमरत की झूठी बयानबाजी पर बरसते हुए किया। 

श्री हरिमंदिर साहिब को जी.एस.टी. का अपना हिस्सा देने की वचनबद्धता से रा’य सरकार के पीछे हटने संबंधी आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के झूठों का यह एक हिस्सा है जो दिमागी तौर पर हिल चुकी है और लोगों को मूर्ख बनाकर और गुमराह कर खुशी महसूस करती है। विधानसभा उपचुनाव के लिए असरदार मुद्दा न होने के कारण हरसिमरत और अन्य शिअद नेता झूठ का सहारा ले रहे हैं।

राज्य सरकार ने श्री दरबार साहिब और श्री वाल्मीकि स्थल, राम तीर्थ अमृतसर के सम्मान में न केवल 100 प्रतिशत जी.एस.टी. वापस करने के लिए नोटीफाई कर दिया है, बल्कि मई में डिप्टी कमिश्नर अमृतसर को 4 करोड़ की राशि अलॉट की है। उन्होंने कहा कि हरसिमरत झूठ के सहारे अपनी पार्टी को पंजाब के चुनावी दृश्य पर वापस लाने के लिए कोशिशें कर रही है। यह पहला मौका नहीं है केंद्रीय मंत्री करतारपुर गलियारे, जलियांवाला बाग हत्याकांड और एस.वाई.एल. जैसे अन्य नाजुक मुद्दों पर भी झूठी कहानियां घड़ चुकी है।

Vatika