अमरिंदर ED कार्ड पर कंपकंपाया तभी भाजपा की पटकथा को तोते की तरह गा रहे - सुखबीर

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 09:32 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): शिअद के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहले ही किसानों के मुद्दे पर भाजपा के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और अब वह अपनी कायरता छिपाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हर कोई जानता है कि किसानों की पीठ के पीछे मीटिंग में क्या हुआ। ‘कैप्टन की लातें कांप रही थीं, जब मेहमान ने ई.डी. का कार्ड पकड़ा हुआ था तथा उसने उनसे लडऩे की बजाय कृषि कानूनों पर किसानों को ब्लैकमेल किया। सुखबीर ने कहा कि कैप्टन को स्पष्ट रूप से दिल्ली यह बताने के लिए बुलाया गया था कि वह या तो ई.डी. का सामना करे या किसानों की पीठ में छुरा घोंपे। 

मुख्यमंत्री ने जैसे ही वह अमित शाह से मिलकर बाहर आए तो उन्होंने किसानों को राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देकर आंदोलन खत्म करने को कहा। उनके किसान आंदोलन से राष्ट्रीय सुरक्षा के खतरों के चौंकाने वाले संदर्भ की तीखी आलोचना करते हुए सुखबीर ने कहा कि ‘बहादुर कैप्टन न केवल भाजपा हाईकमान की ओर से उन्हें दी गई पटकथा का गायन कर रहे हैं, वह उसे तोते की तरह गा भी रहे हैं।पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ‘सीमा बार्डर कार्ड’ खेलने तथा देश को डराने के लिए इसे किसानों के आंदोलन के साथ जोडऩे के लिए अमरेंद्र की कोशिशों का ‘मजाक’ उड़ाया है।

उन्होंने कहा कि मैं आप पर पूरा विश्वास करता हूं। आखिरकार, आपके (कैप्टन) आई.एस.आई. स्रोतों के साथ सीधा संबंध हैं। हमारी धरती पर पाकिस्तान की उपस्थिति के बारे में वह भी एलीट तथा संवेदनशील जगहों के बारे में आपसे बेहतर कौन जानता है? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News