कैप्टन साहिब! नौकरियां तो दी नहीं, किश्तियां ही भेज दो

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 04:00 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (संध्या): गुरूवार को करीब तीन बजे शाम को चली तेज हवा और बारिश ने जन-जीवन प्रभावित कर दिया। शहर के अंदर तमाम सड़कों पर पानी भर जाने से दुकानों और गली मोहल्लों के अंदर गंदगी भर गई। लोगों ने पंजाब सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकालते मांग की कि कैप्टन साहिब ने नौजवानों को नौकरियां और स्मार्ट फोन तो दिए नहीं, घर से दुकानों तक जाने के लिए किश्तियों ही भेज दें।



गली मोहल्ले में भरी गंदगी
बारिश के पानी सड़कों पर जब भर गए तो सीवरेज भी ब्लाक हो गया जिस कारण चैंबरों में से गंदगी बैक मार कर बारिश के पानी में चारों तरफ फैल गई। बदबूदार माहौल में लोगों ने पंजाब सरकार विरुद्ध जंमकर रोष प्रदर्शन करते मुर्दाबाद के नारे लगाऐ।



सड़कों पर खड़ा पानी
सर्कूलर रोड, घंटा घर, बर्फ वाली गली, श्री दुर्गा मंदिर, बस अड्डा, पंचायती धर्मशाला वाली सड़क, दोनों सब्जी मंडी वाली सड़कों पर काला बदबूदार बारिश का पानी खड़ा है। जिस के साथ यातायात में तो विघ्न पड़ ही रहा है, चार पहिया वाहन चालक जब खड़े पानी में से गुजरते हैं तो पानी की लहर दुकानों और घरों के अंदर दाखिल हो रही है जिस के साथ शहर निवासियों के सामान भी खराब हो रहे हैं।



दुकानदारों का कारोबार ठप्प
शहर के अंदर खडे बारिश के पानी कारण दुकानदारों का कारोबार भी ठप्प हो कर रह गया है। ग्राहक आ ही नहीं रहे। सामाना पड़ा खराब हो रहा है खास कर हरी सब्जियों बेचने वाले दुकानदार की बारिश कारण सब्जी भी जल्दी खराब हो जाती है। लोगों का पिछले एक महीने से कारोबार चोपट हो रहा है।

Mohit