हनुमान चालीसा का अपमान कर फिर विवादों में फंसे राजा वड़िंग, पोस्ट वायरल

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 12:32 PM (IST)

गिद्दड़बाहा:  गिद्दड़बाहा से कांग्रेसी विधायक व एन.एस.यू.आइ. के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के साथ एक और नया विवाद जुड़ गया है। वड़िंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हनुमान चालीसा का अनादर करने वाली कुछ पंक्तियां लिखकर अपलोड की हैैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंचाने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने वडि़ंग पर आपराधिक केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। 

 

इससे पहले पंचायत चुनाव को लेकर राजा वड़िंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह लोगों को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि था कि मेरी और मनप्रीत बादल में यह बात हुई है कि दोनों का चुनाव ना करवाए जाएं, इससे दोनों का नुकसान होगा। सरकार तो अपनी ही है कागज तो इधर-उधर हो सकते है। हालांकि वीडियो बनाए जाने की बात पता चलने पर वडि़ंग ने सफाई दी कि यह उनकी निजी मीटिंग है। 


वहीं राजस्थान चुनाव प्रचार के दौरान भी वडिंग के बयान वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजस्थान से पंजाब आने वाले हर आदमी को दिन में चाय और गुलाब जामुन और रात में खांसी की दवा फ्री दी जाएगी।

Vatika