नशे के मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह फिर करने लगे पंजाबियों को गुमराह: काका बराड़

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 11:01 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(दर्दी): पंजाब में फैले चिट्टे और नशीले पदार्थों के कारण नौजवानों की लगातार हो रही मौतों के प्रति पंजाब सरकार की ओर से लगातार की अनदेखी के चलते लोगों की ओर से मरो या विरोध करो के नारे नीचे 1 से 7 जुलाई तक मनाए जा रहे काले सप्ताह की कड़ी के अंतर्गत आम आदमी पार्टी की ओर से हलका इंचार्ज जगदीप सिंह काका बराड़ के नेतृत्व में शहर में रोष मार्च निकाला गया। 

इस दौरान यह रोष मार्च खालसा स्कूल रोड से चल कर मस्जिद वाला चौक तक और बैंक रोड से होते हुए घास मंडी चौक में पहुंचा। मानवीय दीवार बनाकर लोगों को नशे के प्रति जागरूक किया गया। जगदीप सिंह काका बराड़ ने कहा कि अकाली भाजपा और कांग्रेस सरकार की ओर से पंजाब में हो रही नशे के कारण मौतों का ठीकरा एक दूसरे को आरोप लगाकर तोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ तरह तरह के वायदे करके पंजाब की सत्ता संभालने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह भी लगता है नशे को नकेल डालने में नाकामयाब हो रहे हैं क्योंकि नित्य रोज हो रही मौतें सरकार पर सवालिया चिन्ह लगाती है। उन्होंने कहा कि पिछले समय दौरान नित्य रोज नशे की ओवरडोज के कारण हो रही मौतें के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से नशा तस्करों को मौत की सजा करने की सिफारिश केंद्र को भेजकर पंजाबियों को फिर से गुमराह किया जा रहा है, क्योंकि मौत की सजा का कानून तो पहले ही फाइलों में ही बंद है। उन्होंने कहा कि इस कानून को लागू करवाने का यत्न करना चाहिए। 

पार्टी शुरू से ही कर ही विरोध: उन्होंने कहा कि पंजाब में आया चिट्टे का नशा आज पंजाब के नौजवानों की रगों में इस कद्र रच गया है कि पंजाब के 6-6 फुट के गबरुओं को अपने कलावे में लेकर मौत के मुंह में लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही नशों का विरोध कर रही है और अब भी यह विरोध लगातार जारी रहेगा। इसके अलावा उन्होंने बीती 1 जुलाई से लगातार रोष प्रकट कर रहे बच्चों के अभिभावक, साहित्यकार और अन्य समाज सेवी संस्थाओं का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस लड़ाई में आगे होकर योगदान डाला। 

मौके पर ये रहे मौजूद: इस मौके बाबू सिंह धीमान, कमलजीत सिंह, कैप्टन बलदेव सिंह, अंग्रेज सिंह, अजय भल्ला, बोहड़ सिंह, नरिन्दर खप्यांवाली, हरचरन सिंह चन्नी, राजू सराएनागा, कमलदीप बराड़, जसपाल धालीवाल, हरपाल सिंह पंजाब रोडवेज, सोहण सिंह बधाई, सुमन कुमार तोती, अंग्रेज सिंह चक्क राम नगर, तेजिन्दर सिंह, मंजीत नाहर, सुखजिन्दर सिंह, अर्श बराड़, निरवैर सिंह, मिलापजीत सिंह गिल, साहिल कुंबा, भुपिन्दर सिंह, जगदीश कुमार, मैंबर अमरीक सिंह, रविंन्द्र फौजी, इकबाल सिंह बुट्टर, शेरा ढिल्लों, जगदीप सिंह ढिल्लों आदि आम आदमी पार्टी के समूह वर्कर उपस्थित थे।

 

Punjab Kesari