केजरीवाल के माफीनामे के बाद अकाली दल में शामिल होंगे थिंद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 11:56 AM (IST)

लोहियां(जालंधर): आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और शाहकोट विधानसभा चुनाव सीट से तिकोने मुकाबले में 40 हजार से ज्यादा वोट हासिल करने वाले डॉ. अमरजीत सिंह थिंद बुधवार को अकाली दल में शामिल हो रहे हैं। अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल डॉ. थिंद को पार्टी में शामिल करेंगे। इसके लिए शाहकोट के एसएस फार्म में प्रोग्राम रखा गया है। 

 

अकाली विधायक जत्थेदार अजीत सिंह कोहाड़ के निधन से सीट खाली हो गई है और उपचुनाव की घोषणा किसी भी समय हो सकती है। कंबोज बिरादरी से संबंधित 34 वर्षीय डॉ. थिंद का पब्लिक में अच्छा रसूख है। डॉ. अमरजीत सिंह थिंद ने अकाली दल में शामिल होने की पुष्टि की है। 

 

 डॉ.थिंद ने शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने का फैसला बिना किसी शर्त किया है। सुखबीर बादल ने कहा है कि टिकट पर हक कोहाड़ परिवार का है। बादल परिवार और डॉ थिंद के लंबी हलके के कॉमन फ्रेंड के जरिए ये मामला सिरे चढ़ा है। आम आदमी पार्टी के दोआबा प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि जो-जो अब तक आम आदमी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में गया है, उसका हश्र कैसा हुआ- सब जानते हैं। ये राजनीति है। इसमें दूसरी पार्टियां ‘आप’ नेताओं को लुभाएंगी और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाएंगी। ‘आप’ ने ही डॉ. थिंद को पहचान दिलाई थी। राजनीति में ‘आप’ उनकी मां रहेगी। अब अगर कोई मां को छोड़कर जाना चाहता है तो वह बस जाएगा, ऐसा कभी नहीं हुआ है। जबकि दूसरी तरफ डॉ. अमरजीत सिंह थिंद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के माफीनामे के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी छोड़ने का मन बना लिया था। 

Punjab Kesari