श्री अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम खबर, कहीं आपके साथ ना हो जाएं ऐसा ...

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 10:43 AM (IST)

लुधियाना(विक्की): 2 साल बाद शुरू हुई श्री अमरनाथ यात्रा के आज दूसरे ही दिन श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के दावों की हवा निकलती नजर आई। देश के कोने-कोने से यात्रा करने के लिए पहुंचे श्रद्धालु श्राइन बोर्ड द्वारा किए गए प्रबंधों में कमियों के कारण बोर्ड को कोसते नजर आ रहे हैं।

आज बालटाल के रास्ते पर स्थित नीलग्रथ हैलीपैड पर उस समय हंगामा हो गया जब सुबह 5 बजे से अपनी बारी का इंतजार कर रहे यात्रियों को बताया गया कि उनके द्वारा बुक किए हैलीकॉप्टर उड़ नहीं पाएंगे और उनकी टिकटें कैंसिल की जा रही हैं। इसके बाद यात्रियों ने श्राइन बोर्ड के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 


होटल के अतिरिक्त चार्ज देने पड़ेंगे
इस संबंध में जानकारी देते हुए यात्रियों ने बताया कि हैलीकॉप्टर न मिलने के कारण उनकी यात्रा लेट हो रही है जिसके चलते उन्हें होटल के अतिरिक्त चार्ज देने पड़ेंगे। वहीं बुक करवाई गई वापसी की हवाई/रेल टिकटों को भी कैंसिल करवाना होगा। उसके बाद उन्हें टिकट मिलती है या नहीं यह तो समय ही बताएगा।  यात्रियों ने बताया कि उनके द्वारा श्राइन बोर्ड की वैबसाइट के माध्यम से हैलीकॉप्टर की टिकट बुक करवाई गई थी और इसके लिए श्राइन बोर्ड पूरी तरह जिम्मेदार है। इन टिकटों का रिफंड कैसे और कब होगा, इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News