Diljit Dosanjh का दीवाना हुआ American Singer, परफॉर्मेंस के दौरान गाया पंजाबी में गाना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 01:24 PM (IST)

पंजाब डेस्क : मशहूर पंजाबी अभिनेता व गायक दिलजीत दोसांझ ने अपना नया गाना पेश कर दिया है। गौरतलब है कि शनिवार (16 मार्च) को मुंबई में सिंगर एड शीरन ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान पहली बार पंजाबी में गाना गाया, जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए। वहीं इस दौरान गायक दिलजीत दोसांझ भी उनके साथ शामिल हुए और अपना गाना 'लवर' पेश किया।

महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान पर मौजूद सैकड़ों प्रशंसकों ने इस जोड़ी का जोरदार तालियों से स्वागत किया। इस दौरान के कुछ पोस्ट को दिलजीत दोसांझ व एड शीरन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किए हैं।

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एड शीरन के साथ गाने की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है। इस दौरान एड शीरन ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। वह गिटार भी बजाते हैं और दिलजीत के साथ परफॉर्म भी करते हैं। वीडियो के साथ दिलजीत ने लिखा, ''एड शीरन पहली बार पंजाबी में गा रहे हैं।''

एड ने अपने प्रदर्शन का एक वीडियो भी पोस्ट किया। परफॉर्मेंस खत्म होते ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और फैन्स ने तालियां बजाकर माहौल को बेहद रोमांचक बना दिया।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''आज रात मुंबई में @dilgitdosanjh को सामने लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला। ने कहा कि मैं भारत में बहुत बढ़िया समय रहा हूं और आने वाले समय में ओह भी बहुत कुछ है। आपको बता दें अमेरिकन सिंगर एड शीरन इन दिनों भारत आए हुए हैं। भारत आकर सिंगर ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से मुलाकात की है। एड 16 मार्च को मुंबई में परफॉर्म करने वाले हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini