पंजाबी सिंगर ने कंगना पर निकाली भड़ास, बोले-"लाहनत हैं बहन जी तुहाडे ते..."

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 03:09 PM (IST)

जालंधरः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना ने किसानों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के खिलाफ ट्वीट किया था , जिस कारण उसे लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। अब जो ट्वीट उसने किया है, उस पर सिर्फ़ आम लोग ही नहीं, बल्कि पंजाबी कलाकार भी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं लेकिन पंजाबी सिंगर एमी विर्क ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जो शायद कंगना से बर्दाशत नहीं होगा।

एमी विर्क कंगना के एक ट्वीट पर कमैंट करते लिखते हैं-"लख दी लाहनत बहन जी तुहाडे ते.. इन्नी वीं पॉलिश नहीं मारी दी किसे ते... लोकां तो वद के कुझ नई हुंदा..तुसी साडे बुजुर्गा बारे बोले हो.. तुहाडी इक अधी कंद तोड़ी सी बंबे वालेया ने ते तुसी दुनिया सिर उते चक लई सी..साडे हक खोए ने सरकार ने..।’

बता दें कि कंगना ने अपने एक टवीट में बुज़ुर्ग महिला की तस्वीर सांझी की थी, जो किसान धरने में शामिल थी। कंगन ने कहा था कि यह वहीं महिला है जो शाहीन बाग़ में भी प्रदर्शन कर रही थी और पैसों के पीछे धरने में शामिल होती है। हालांकि बाद में कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। कंगना के इस ट्वीट पर अब तक कई गायक अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं, वहीं कंगना की तरफ से गायक रणजीत बावा को पहले ही ब्लाक कर दिया गया था।

Vatika