पंजाब को कंगाली के रास्ते पर बादलों ने धकेला: राजा वड़िंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 09:18 PM (IST)

बुढलाडा (बांसल): पंजाब सरकार ने लोगों के साथ किए वायदों को पूरा करते हुए जहां किसानों के कर्जे माफ किए हैं, वहीं पंजाब की आर्थिक दशा के सुधार के लिए अहम प्रयास करके चुनाव दौरान किए वायदे पूरे किए जा रहे हैं। ये शब्द आज यहां शहर में आग से हुए कपडे़ के शोरूम के नुकसान के पीड़ित परिवार के साथ दुख सांझा करने पहुंचे मुख्यमंत्री पंजाब के सलाहकार विधायक अमरिन्द्र सिंह राजा वड़िंग ने कहे। 

उन्होंने कहा कि आज पंजाब की आर्थिक बुरी दशा का मुख्य कारण बादलों के राज दौरान लूटो और पीटो की नीति के तहत पंजाब को कंगाली के रास्ते पर धकेल कर खुद अमीर बन गए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सुखदेव सिंह ढींडसा जैसे अन्य ईमानदार लोग अकाली दल को अलविदा कह देने के लिए तैयारी में बैठे हैं। वहीं आग पीड़ित व्यापारियों के नुकसान की भरपाई के लिए डिप्टी कमिश्नर मानसा के साथ मौके पर बातचीत करते हिदायत की कि पीड़ितों के मुआवजे की सिफारश की फाइलें मुख्यमंत्री पंजाब और बिजली बोर्ड के चेयरमैन के पास सिफारिश पत्र के साथ तुरंत पहुंचाएं।

इस मौके पर हलका इंचार्ज रणजीत कौर भट्टी, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के प्रधान तीर्थ सिंह स्वीटी, शहरी प्रधान राज कुमार बच्छोआना, रैडीमैड गार्मैंट्स यूनियन के लवली काठ, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रणजीत सिंह दोदड़ा आदि उपस्थित थे।
 

Mohit