राजा वड़िंग की रैली में फिर से हंगामा, समर्थकों ने पीटा नौजवान

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 06:46 PM (IST)

लंबी (तरसेम, जुनेजा): बठिंडा से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग की रैली में आज दोबारा उस समय हंगामा हो गया जब वड़िंग के समर्थकों ने एक नौजवान से हाथापाई की। इसके चलते गुरजीत सिंह निवासी कोलियांवाली ने थाना कबरवाली में उनके खिलाफ शिकायत दे दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गुरजीत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह ने कहा है कि वह पत्रकार है और पत्रकार के तौर पर राजा वड़िंग को उसने सवाल किए जिससे खफा हुए राजा वड़िंग ने उसको धक्का मार दिया और उसके साथियों ने हल्ला बोल दिया। उधर जब इस संबंधी पुलिस और पत्रकारों द्वारा उक्त व्यक्ति को पूछा गया कि वह किस मीडिया चैनल की तरफ से आया है तो फिर गुरजीत सिंह कहने लगा कि उसने सिर्फ वोटर होने के नाते कुछ सवाल पूछे थे।

वायरल वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा कोई लड़ाई-झगड़ा
इस घटना संबंधी जो वीडियो वायरल हुई है उसमें राजा वड़िंग गुरजीत सिंह द्वारा पूछे गए तीनों सवालों के जवाब दे रहे हैं और बात खत्म होने के बाद अचानक शोर मच जाता है। 

एस.जी.पी. मुलाजिम है नौजवान
पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजा वड़िंग ने कहा कि उक्त नौजवान शिरोमणि कमेटी का कर्मचारी है। इस मामले की जांच कर रहे एस.आई. गुरपाल सिंह ने कहा कि गुरजीत सिंह ने बयान दिया है कि वह एक पत्रकार है और पत्रकार के तौर पर सवाल करने गया था और राजा वड़िंग व उसके साथियों ने हमला कर दिया। इस मामले की जांच की जा रही है और जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।
 

Mohit