अमृतसर में गुंडागर्दी का नंगा नाच: 10 लोगों ने किया जानलेवा हमला, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 02:11 PM (IST)

अमृतसर (इंद्रजीत): अमृतसर के गेट हकीमां में एक दुकानदार को बुरी तरह मार कर ज़ख़्मी करने और दुकान का सामान तोड़ कर सरेआम गुंडागर्दी करने सूचना मिली है। दुकानदार का कसूर यह था कि उससे पड़ोसी की गाड़ी पर कुछ पानी की बूंदे पड़ गई थी, क्योंकि वह उसकी दुकान के बाहर अपनी गाड़ी लगाता था। इस संबंध में थाना डिविजन की पुलिस को सूचना दे दी है।

इस संबंध में वायरल हुई वीडियो पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो में फिल्मी स्टाइल के साथ गुंडागर्दी और दबंगी का पूरा आलम दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति का दावा है कि पूरे मामले की सी.सी.टी.वी. फुटेज उसके पास हैं और सच्चाई उसके पक्ष में है। उक्त लोगों ने उसे और उसके बेटे को मारा है। यह कोई दो तरफा लड़ाई नहीं बल्कि एकतरफा हमला है। इस संबंध में रमन‌ महाजन पुत्र तिलक राज महाजन ने बताया कि गेट हकीमां में उसकी दुकान है। 

PunjabKesari

शिकायतकर्ता ने बताया कि मुलजिम उसकी दुकान के आगे अपनी कार खड़ी करता था। हर रोज़ जब कार की टेस्टिंग करता है तो कार की धूल उसकी दुकान में पड़ती है, जिससे वह परेशान था, इसके बावजूद उसने कुछ नहीं कहा। बीते दिन सुबह जब दुकानदार राम महाजन और उसका पुत्र अपनी दुकान की सफ़ाई कर रहे थे तो उसने अपने चबूतरे के बाहर पानी का छिड़काव किया तो कुछ बूंदे उसके पड़ोसी की कार पर गिर गई।

इस बात को लेकर उसका पड़ोसी अपने साथ परिवार के लगभग 10 सदस्यों को साथ लेकर आ गया, जिन्होंने हाथों में बेसबॉल पकड़े हुए थे और आते ही उन्होंने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। इसमें वह और उसका पुत्र बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए, जबकि उसके बेटे को सिविल अस्पताल दाख़िल करवाया गया है। इन लोगों ने दुकान पर पूरी गुंडागर्दी और दहशत का माहौल बना दिया और उसकी दुकान की बुरी तरह तोड़-फोड़ की, जिसमें भारी नुक्सान हुआ है।

मैडीकल रिपोर्ट मिलने पर होगी ऐफ.आई.आर. दर्ज
इस संबंध में थाना डिविजन के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह ने बताया कि उसे शिकायत मिल चुकी है और मेडिकल रिपोर्ट आने उपरांत केस दर्ज कर लिया जाएगा। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News