DGP का आदेश, 'स्पेशल नाकाबंदी कर सुरक्षा की जाए कड़ी'

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 03:35 PM (IST)

अमृतसरः पंजाब के पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा ने सोमवार को सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा करते हुए पुलिस अधिकारियों से कहा कि लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए स्पेशल नाका बंदी करके वाहनों की कड़ी जांच की जाए।

अरोड़ा ने पुलिस लाइन में मौजूदा हालात के बारे पुलिस आयुक्त एस श्रीवास्तव, पुलिस उपायुक्त (पूछताछ) जगमोहन सिंह और कमिश्नरेट के समूह ए.डी.सी.पी, ए.सी.पी, मुख्य थाना अधिकारियों और चौकी प्रभारियों के साथ बैठक में कहा कि पंजाब की अमन शांति को भंग करने के लिए समाज विरोधी ताकतें हमेशा दहशत फैलाने के मंसूबों के साथ कोई न कोई वारदात करने की फिराक में रहती हैं। इन ताकतों के ऐसे मंसूबों को नाकामयाब करने के लिए पुलिस चौकस और चौकन्नी होकर अपनी ड्यूटी निभा रही है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अपने लंबे तजुर्बे से अवगत करवाते हुए बताया कि कैसे समाज विरोधी ताकतों के साथ निपटा जाए। 

इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के मद्देनजर अरोड़ा ने अधिकारियों को आदेश दिया कि लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए और उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए उचित प्रबंध किए जाएं और स्पेशल नाकाबंदी कर शहर में आने और जाने वाहनों की सही तरीके से जांच करें। उन्होंने पीसीआर कर्मचारियों को भी अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कहीं भी आयोजित होने वाले जलसों की सुरक्षा के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध किए जाएं।  

Vatika