58 वर्षीय व्यक्ति ने विदेशी महिला से रचाई शादी

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 09:44 PM (IST)

अमृतसर (कमल): डी.सी. आफिस में टुरिस्ट विभाग के अधिकारी अमृतसर निवासी दविंदर सिंह चावला (58 वर्षीय) ने शरह हंगरी में रहने वाली 50 वर्षीय किस्टिना कैलिमन से आज सिख मरियादा के अनुसार शादी रचाई। यह शादी शहर में चर्चा का विष्य बनी हुई है और शहर के लोग इस जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख इन को मुबारक तो दे ही रहे साथ-साथ इन्हें मिलना भी चाह रहे है।  

जब 'पंजाब केसरी' की टीम ने इस जोड़े की शादी में जाकर दविंदर सिंह चावला और किस्टिना कैलिमन से बातचीत की तो उन्होनें बताया कि आज का दिन हमारे लिए बहुत ही खुशियों से भरा है। उन्होनें कहा कि एक मिशन को लेकर यह शादी की है, वैसे यह शादी का समय नहीं था। चावला ने बताया कि किस्टिना कैलिमन एक धार्मिक विचारों वाली महिला है, जो कि अपने देश में रहने वाले लोगों को सिख धर्म की और प्रेरित कर रही है। 

इस मौके पर किस्टिना कैलिमन ने कहा कि मैं शादी करके अपने आप को बहुत खुश नसीब सझम रही हूं। उन्होनें कहा कि दविंदर चावला तीन साल पहले मुझे मिले थे, वो हमारी मुलाकात एक प्यार मे बदल गई और जब भी मैं भारत के दौरे पर आती थी तो वह मेरा बहुत ख्याल रखते थे और हर पल मेरे साथ बिताते थे, जिस कारण उन पर बहुत प्रभावत हुई। इस मौके पर कई जाने माने लोग शामिल हुए। 

Mohit