पूर्व विधायक मन्ना व प्रगट सिंह में हुई तू-तू मैं-मैं, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 10:54 AM (IST)

तरनतारन (रमन): लोकसभा हलका खडूर साहिब के अधीन आते कस्बा गोइंदवाल साहिब में शिरोमणि अकाली दल द्वारा एक रैली की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी, टकसाली व ‘आप’ से जुड़े अधिकतर परिवारों को शिअद बादल में बीबी जगीर कौर की मौजूदगी में शामिल किया गया।

इस दौरान जब पार्टी प्रत्याशी बीबी जगीर कौर द्वारा उपस्थिति को संबोधित किया ही गया था तो उसके तुरंद बाद मौजूद लोग अपने घरों को जाने के लिए उठ खड़े हुए जिन्हें बैठने की अपील करने के दौरान पूर्व विधायक मनजीत सिंह मन्ना व एस.सी. विंग माझा जोन के प्रधान प्रगट सिंह बनवालीपुर में स्टेज पर ही धक्कामुक्की और तू-तू मैं-मैं हो गई। इस सीन को सरेआम पैलेस में हजारों लोगों ने देखा और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस 37 सैकेंड की वीडियो में पूर्व विधायक मनजीत सिंह मन्ना व प्रगट सिंह बनवालीपुर एक-दूसरे को घूरते और धक्का मारते दिखाई दिए। इस तकरार को रोकने में आसपास खड़े वर्कर आगे आकर दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं जिसके बाद दोनों शांत हो जाते हैं।

यह सारी घटना पार्टी प्रत्याशी बीबी जगीर कौर के स्टेज पर बैठते समय हुई जिस समय पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रणीके राष्ट्रीय प्रधान एस.सी. विंग के अलावा बड़ी संख्या में अकाली वर्कर मौजूद थे। सूत्रों से पता चला है कि इस तकरार के दौरान एक-दूसरे को अपशब्द भी बोले गए। इस मामूली तकरार के बाद दोनों को शांत करने के उपरांत पूर्व मंत्री और एस.सी. विंग के राष्ष्ट्रीय प्रधान गुलजार सिंह रणीके द्वारा संबोधित किया गया और बड़ी संख्या में परिवारों को अकाली दल में शामिल किया गया। 

Vatika