CIA स्टाफ की बड़ी कामयाबी, बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 02:38 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): अमृतसर के बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड में  फरार चल रहे विशाल शर्मा निवासी मजीठा रोड को सीआईए स्टाफ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशाल पिछले 1 साल से अंबाला दाना मंडी में छुप कर बैठा था, जिसे गिरफ्तार करने के बाद अदालत से ट्रांजिट वारंट लेकर अमृतसर लाया गया और माननीय अदालत में पेश करने के बाद उसका पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। 

यह खुलासा आज डी.सी.पी. इन्वेस्टिगेशन मुखविंदर सिंह भुल्लर ने एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान किया उन्होंने बताया कि 2 फरवरी 2020 को जरनैल सिंह गुरप्रीत सिंह गोपी व विशाल शर्मा अमृतसर की केंद्रीय जेल की बैरक को तोड़ने के बाद 20 फुट ऊंची दीवार को फॉर्म फरार हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने जरनैल सिंह वह गुरप्रीत सिंह गोपी को कुछ ही दिनों में गिरफ्तार कर लिया था जबकि विशाल शर्मा भूमिगत हो गया था।

 सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह रंधावा इंचार्ज एक्साइज स्टाफ ने अपनी टीम के साथ अंबाला से गिरफ्तार किया।  पुलिस रिमांड के दौरान गिरफ्तार किए गए विशाल शर्मा से गहन पूछताछ कर रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि पिछले एक साल के दौरान उसकी किस किस व्यक्ति द्वारा मदद की गई थी पुलिस उन पर भी शिकंजा कसने जा रही है

Content Writer

Vatika