Video- भाजपा के धरने पर कांग्रेस का तंज, सिर मुंडवाकर हरिद्वार में बैठें श्वेत मलिकः वेरका

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 01:23 PM (IST)

अमृतसरः भाजपा सरकार द्वारा दिए धरने पर कांग्रेस नेता राज कुमार वेरका ने बड़ा बयान दिया है। जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक के नेतृत्व में स्थानीय भंडारी पुल पर स्थित दीन दयाल मार्कीट के बाहर रखे गए धरने एवं उपवास को कांग्रेस नेता राज कुमार वेरका ने महज एक ड्रामा बताया है।

उन्होंने श्वेत मलिक पर निशाना साधते हुए कहा कि श्वेत मलिक को धरने की बजाए सिर मुंडवाकर हरिद्वार में बैठना चाहिए। क्योंकि भाजपा सरकार देश की सुरक्षा करने में असमर्थ साबित हो रही है। वेरका ने कहा कि भाजपा सरकार दलितों के साथ पंगा लेने से बाज नहीं आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने श्वेत मलिक को आगरा से इलाज करवाने की नसीहत दी है। वेरका ने यहां तक कह दिया कि भाजपा का कमल कांग्रेस के हाथ से कई बार मसला जा चुका है। 

गौरतलब है कि लोकसभा तथा राज्यसभा दोनों सदनों में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करवाने के साथ-साथ एवं महत्वपूर्ण बिलों को पास करवाने की प्रक्रिया में बिना वजह बाधाएं खड़ी कर दोनों सदनों को न चलने देने के विरोध में भाजपा द्वारा देश भर में जिला स्तर पर धरने तथा उपवास रखने के फैसला किया गया था। गुरु नगरी में आयोजित किए गए उपवास कार्यक्रम में पहुंचे केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की केन्द्रीय सरकार हर क्षेत्र में विकास कार्य करने के लिए वचनबद्ध है, लेकिन देश में लगातार कमजोर पड़ रही कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास कार्यों को रोकने के लिए एक साजिश के तहत लोकसभा एवं राज्यसभा के काम में बाधाएं खड़ी करके दोनों सदनों को चलने नहीं दिया है।

Anjna