फिर शर्मसार हुई खाकी :बीच सड़क आपस में झगड़े 2 PCR कर्मी, उतरी पगडिय़ां

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 08:33 AM (IST)

तरनतारन (रमन): थाना सिटी में पी.सी.आर. की ड्यूटी पर तैनात 2 पी.सी.आर. कर्मचारी किसी मामूली बात पर बीच सड़क आपस में भिड़ गए जिसके कारण खाकी को एक फिर शर्मसार होना पड़ा। यह झगड़ा सारा दिन काफी चर्चा का विषय बना रहा। इन कर्मचारियों को सस्पैंड करने संबंधी डी.एस.पी. सिटी सतनाम सिंह ने थाना प्रभारी से रिपोर्ट मांग ली है। वर्णनीय है कि इससे पहले भी गांव खब्बे डोगरा में पुलिस कर्मी आपस में झगड़ कर जख्मी हुए थे।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे स्थानीय नगर कौंसिल के मुख्य कार्यालय के बाहर 2 पी.सी.आर. कर्मी सविन्द्र सिंह और जसबीर सिंह की किसी मामूली बात को लेकर तकरार हो गई। देखते ही देखते तकरार इतनी बढ़ गई कि दोनों आपस में गुत्थम-गुत्थी हो गए। इस दौरान इन कर्मचारियों की पगडिय़ां भी उतर गईं। झगड़े को रोकने संबंधी आसपास खड़े रिक्शा चालकों के अलावा एक पुलिस कर्मी भी आगे आया जिसने इनको लड़ाई करने से हटाने की पूरी कोशिश की परंतु वे आपस में भिडऩे से नहीं हटे। सूत्रों के अनुसार कि इन दोनों की कुछ दिन पहले शहर के एक प्राइवेट बैंक के नजदीक भी तकरार हो चुकी है। इस संबंधी सूचना मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर मनजिन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों मुलाजिमों को थाने ले गए। इस संबंधी लोग तरह-तरह के व्यंग्य कस रहे हैं।

उच्च् अधिकारियों को भेजी रिपोर्ट
सब इंस्पैक्टर मनजिन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों कर्मी पी.सी.आर. टीम में तैनात हैं जिनका आपसी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। इस झगड़े संबंधी उन्होंने अपनी रिपोर्ट तैयार करके उच्चाधिकारियों को भेज दी है। उन्होंने कहा कि इन कर्मचारियों ने बड़ी शर्मनाक हरकत की है जिसका उन्हें दुख है।

सस्पैंड करने संबंधी सिफारिश भेजी
सतनाम सिंह ने बताया कि उनको पता चला है कि 2 पुलिस कर्मचारी आपस में झगड़े हैं, जिनकी रिपोर्ट थाना सिटी के प्रभारी से तुरंत मांगी गई है। उन्होंने कहा कि इन कर्मचारियों को सस्पैंड करने संबंधी सिफारिश एस.एस.पी. तरनतारन को भेजी गई है। उन्होंने बताया कि ड्यूटी दौरान आपस में भिडऩा बर्दाश्त नहीं होगा। 

Anjna