बम से उड़ाने की धमकी : GRP  व पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर की चैकिंग

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 02:26 PM (IST)

अमृतसर (जशन): गुरु नगरी के मुख्य रेलवे स्टेशन, श्री हरिमंदिर साहिब व एक अन्य उत्तर भारत के प्रसिद्ध मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद अब रेलवे स्टेशन पर जिला पुलिस व थाना जी.आर.पी. ने संयुक्त रूप से चैकिंग अभियान छेड़ दिया। इसके तहत गुरुवार की देर शाम को थाना सिविल लाइंस व थाना जी.आर.पी. ने संयुक्त रूप से रेलवे स्टेशन पर औचक चैकिंग की।

थाना सिविल लाइंस के एस.एच.ओ. शिवदर्शन सिंह व थाना जी.आर.पी. के एस.एच.ओ. धर्मेंद्र कल्याण की अध्यक्षता में पुलिस टीम ने स्टेशन के चप्पे-चप्पे को खंगाला। इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर ही कार्यरत आर.पी.एफ. ने भी अपने कर्मियों की मुस्तैदी को बढ़ा दिया है। पुलिस टीमों ने सायं चलने वाली वी.आई.पी. रेलगाड़ी स्वर्ण शताब्दी की भी चैकिंग की। सुरक्षा कर्मचारियों की टीम का नेतृत्व कर रहे थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. शिवदर्शन सिंह, थाना जी.आर.पी. के इंस्पैक्टर धर्मेंद्र कल्याण, थाना आर.पी.एफ. के इंस्पैक्टर मोहन लाल ने अपनी टीमों के साथ प्लेटफार्मों पर बैठे यात्रियों के सामान की भी चैकिंग की। 

पुलिस ने इस दौरान डॉग स्क्वायड की मदद से रेलगाडिय़ों तथा स्टेशन परिसर की जांच की। अधिकारियों ने रेल यात्रियों से भी आग्रह किया कि वे स्टेशन पर कोई लावारिस वस्तु देखें तो वे उससे छेड़छाड़ न करें तथा इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। इसके अलावा परिसर में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी सूचना भी पुलिस से सांझा करें।

Vatika