अमृतसर की महिला से लुधियाना में रेप

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 01:13 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): अमृतसर की रहने वाली एक महिला अपने पति से झगड़ा कर ब्यास चली गई और 4 माह के बच्चे को भी साथ ले गई। पीड़ित महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) ने बताया कि ब्यास में उसे पति का एक दोस्त मिला। उक्त व्यक्ति पति से राजीनामा करवाने की बात कहकर उसे कार में ब्यास से लुधियाना ले आया। आरोपी ने घंटा घर के निकट एक होटल में कमरा लिया और बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। 

अगले दिन आरोपी उसे कार में बैठाकर अमृतसर ले गया और जान से मारने की धमकियां देते हुए चुप रहने को कहा। वह किसी तरह घर पहुंची। जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी हरप्रीत सिंह अमृतसर का रहने वाला है और युवती के पति का दोस्त है। महिला के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। युवती का सिविल अस्पताल में मेडिकल होगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने बताया कि 3 सितंबर को महिला पति से झगड़कर अमृतसर से ब्यास गई थी, जहां उसकी मुलाकात हरप्रीत से हुई जो उसे लुधियाना के होटल में ले गया। 3-4 सितंबर की रात को उसके साथ दुष्कर्म हुआ। आरोपी की इस घिनौनी हरकत के बारे में युवती ने पति को बताया, जिसके बाद 18 सितंबर को पति अमृतसर से पत्नी के साथ लुधियाना पहुंचा और थाना कोतवाली में पुलिस को शिकायत दी।

Vaneet