अमृतसर के युवक ने दुबई में की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 07:17 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर जिले के गांव आम्भ नंगल के एक युवक ने दुबई में आत्महत्या कर ली। युवक 20 साल पहले रोजी-रोटी कमाने के लिए दुबई गया था तथा तब से वहीं रह रहा था। आत्महत्या का पता चलने के बाद उसके परिवार व गांव में शोक की लहर है। वहीं परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा सवराज से मांग की है कि उसके शव को भारत लाने में मदद की जाए।

जानकारी के मुताबिक अमृतसर की अजनाला तहसील में पड़ते गांव आम्भ नंगल का निर्मल सिंह 20 साल पहले घर की माली हालत सुधारने के लिए दुबई गया था। वहीं निर्मल ने मेहनत करके अपनी कंपनी खोल ली और परिवार के साथ वहीं सैटल हो गया। एक साल पहले निर्मल सिंह की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। गैराज वाले गाड़ी रिपेयर करके नहीं दे रहे थे और दूसरी ओर उसे फाइन पड़ रहा था। 

पुलिस का बार-बार फोन आ रहा था कि अगर गाड़ी नहीं लेकर आएंगे तो गाड़ी कैंसल कर दी जाएगी। इसके अलावा एक व्यक्ति से वहां पैसे लेने थे, जिनके नहीं मिलने के कारण भी निर्मल सिंह पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान था। बताया जाता है कि 2 दिन पहले उसने अपनी कंपनी के लेबर रूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर। पुलिस को जांच के दौरान शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
 

Vaneet