माता वैष्णो देवी जा रहा था नवविवाहित couple... एक ही पल में मातम में बदल गई खुशियां

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 12:34 PM (IST)

बटाला : बटाला के ध्यानपुर गांव से एक दुखदायी खबर सामने आई है। जहां नवविवाहित जोड़ा माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहा था, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला और बीच रास्ते में ही विवाहिता की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नवविवाहित जोड़े की शादी एक महीने पहले हुई थी, फिर दोनों पति-पत्नी माता वैष्णो देवी जी के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में जमीन खिसक गई, जिससे शादीशुदा लड़की के ऊपर पहाड़ गिर गया और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

इस बीच जहां परिवार में खुशियां थी वहीं दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभी लड़की के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी, शादी की रस्में भी पूरी नहीं हुई थीं कि घर में ये दर्दनाक हादसा हो गया। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे इलाके में शोक की लहर है।

विवाहिता सपना (25) माता-पिता की इकलौती बेटी थी। एक महीने पहले पूरे विधि-विधान और रीति-रिवाज के साथ लड़की की शादी हुई थी। मृतक सपना का पति विदेश से आया था और शादी करके वैष्णो माता के दर्शन करने जा रहा था, रास्ते में ही सपना की मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल गई हैं और परिवार अब इस गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News