इन्सानियत को शर्मसार करने वाली घटना, 8 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2023 - 11:39 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य): इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक ने हैवान बनकर एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर डाला। बच्ची की आयु मात्र 8 वर्ष है तथा यह घटना जालंधर हाईवे स्थित एक प्लाई फैक्टरी की बताई जा रही है। बच्ची के मां द्वारा इसकी शिकायत पुलिस थाना नंगलभूर में की गई। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करके आरोपी युवक को काबू कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी डी.एस.पी. पठानकोट सुमेर सिंह मान ने बताया कि स्टेट वेस्ट बंगाल निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्लाई फैक्टरी में काम करती है तथा उसकी छोटी बेटी जिसकी आयु लगभग 8 वर्ष है, वह उसके साथ ही फैक्टरी में रहती है। जिसकी अचानक सेहत खराब हो गई। जब वह अपनी बेटी को डाक्टर के पास चैकअप के लिए ले गई। इस दौरान उसकी बेटी ने बताया कि फैक्टरी में काम करने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। महिला के मुताबिक आरोपी ने उसकी बेटी को डराया हुआ था कि अगर वह इसके बारे में किसी को बताएगी तो वह उसे मार देगा लेकिन जब उसकी सेहत ज्यादा खराब हुई तो उनसे सारी बात बताई। 

डी.एस.पी मान ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को काबू किया। डाक्टरों द्वारा पीड़ित बच्ची की जांच करने पर दुष्कर्म की बात सामने आई है तथा आरोपी युवक से भी पूछताछ के दौरान दुष्कर्म करने पर उसने बात मानी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को काबू करके विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Subhash Kapoor