गुस्से में आए बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौत, पढ़ें पूरी खबर

10/12/2021 11:38:37 AM

मोगा (आजाद): मोगा जिला के गांव फतेहगढ़ पंजतूर निवासी जगजीत सिंह और उसके पिता शिंगारा सिंह के बीच हुए लड़ाई-झगड़े में बेटे ने अपने पिता शिंगारा सिंह (60) का सिर दीवार में मारकर हत्या किए जाने का पता लगा है। पुलिस ने दोषी जगजीत सिंह के खिलाफ उसके भाई रणजीत सिंह की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करके उसे काबू कर लिया। काबू करने के बाद आज माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत की तरफ से एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया।

इस मामले की जांच थाना फतेहगढ़ पंजतूर के इंचार्ज बेअंत सिंह भट्टी की तरफ से जांच की जा रही है। मिली जानकारी अनुसार पुलिस को दिए शिकायत पत्र में रणजीत सिंह ने कहा कि उसका भाई जगजीत सिंह कथित तौर पर शराब पीने का आदी है। गत 10 अक्तूबर को जब वह अपने चाचा बलकार सिंह के घर रोटी खाने के लिए आया तो देखा कि उसका भाई जगजीत सिंह अपने पिता शिंगारा सिंह के साथ मारपीट कर रहा है।

वह और उसका चाचा ने उक्त दोनों को समझाने का यत्न करते हुए अपने पिता शिंगारा सिंह को बचाने का यत्न किया तो इस दौरान उसके भाई जगजीत सिंह ने उसके पिता को धक्का मारा और उसका मुंह दीवार के साथ जा टकराया और खून बहने लगा और उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी थानेदार बेअंत सिंह भट्टी ने कहा कि वह मामले को गंभीरता के साथ ले रहे हैं और जांच कर सच्चाई जानने का यत्न किया जा रहा है और शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों को सौंप दिया जाएगा।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News