अनमोल क्वात्रा विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 01:45 PM (IST)

लुधियाना(खुराना): अनमोल क्वात्रा व मोहित रामपाल प्रकरण को लेकर सोशल मीडिया पर शब्दी जंग छिड़ गई है। महानगर के साथ कई अन्य शहरों के लोग इस मामले को लेकर कई प्रकार के आरोप-प्रत्यारोप एक-दूसरे पक्ष पर लगा रहे हैं।
PunjabKesari

कुछ लोग जहां मोहित रामपाल व उसके साथियों के खिलाफ भड़ास निकाल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ समाजसेवी संस्थाओं सहित युवा वर्ग का एक गुट अनमोल क्वात्रा द्वारा फेसबुक पर इस्तेमाल की आपत्तिजनक भाषा को लेकर उसके खिलाफ खुलकर बोलने लगे हैं। कहा जाए तो उक्त मामला अब पूरी तरह से राजनीतिक रंगत लेता जा रहा है, जिसे लेकर विभिन्न सियासी पार्टियों के कार्यकत्र्ता व नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर शब्दी कीचड़ कड़ी असलियत जानने के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो क्लिप सीरियल पर नजरें गढ़ाएं बैठे हैं।

PunjabKesari
रोहित साहनी ने क्वात्रा के खिलाफ खोला मोर्चा
यूथ अकाली नेता रोहित साहनी ने अनमोल क्वात्रा द्वारा फेसबुक पर इस्तेमाल की अभद्र भाषा को लेकर आपत्ति जताते हुए उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साहनी ने कहा कि फेसबुक व अन्य सोशल राइट्स पर उक्त वीडियो क्लिप को देखने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं व बच्चे तक शामिल हैं, जो अपने आप में एक शर्मसार कर देने वाला किस्सा है। उन्होंने कि कहा असल में अनमोल क्वात्रा व रामपाल के बीच हुआ विवाद एक पर्सनल मामला था, जिसे जानबूझ कर सियासी रंगत देने की कोशिश की गई है। अगर मान भी लिया जाए कि उक्त दोनों पक्षों के दरमियान लड़ाई-झगड़ा हुआ भी था तो ऐसे में चुनावी माहौल होने के चलते प्रशासन ने धारा-144 लगा रखी थी, जिसमें जांच-पड़ताल के बाद पुलिस द्वारा आरोपी पाए जाने वाले पक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी तय थी तो फिर क्यों अनमोल द्वारा लोगों को भड़काकर रोड जाम किया गया है।


PunjabKesari
साहनी ने तो यहां तक कह डाला कि क्वात्रा द्वारा एक म्यूजिक कंपनी से अपना गाना रिकॉर्ड करवाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं, जिसकी जांच करवाने संबंधी वे आयकर अधिकारियों को मांग पत्र सौंपेंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि उक्त लाखों रुपए कहां से आए हैं। अनमोल क्वात्रा का पक्ष जानने के लिए उनसे सम्पर्क करना चाहा लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। मगर इससे पहले क्वात्रा द्वारा फेसबुक पर लाइव पोस्ट की वीडियो में आरोप लगाए गए हैं कि उनके पिता राजू क्वात्रा व उन पर (अनमोल) पर मोहित रामपाल व उनके साथियों द्वारा रंजिशन हमला किया गया है, जबकि एक अन्य मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मैं किसी से मांग कर नहीं खाता हूं, बल्कि खुद की कमाई से जीवन व्यतीत कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News