Video: कोरोना वायरस पर बोले अनमोल क्वात्रा, सरकार को किए तीखे सवाल

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 01:45 PM (IST)

लुधियानाः देश में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है। भारत में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो गई है। हाल ही में पंजाबी गायक और समाज सेवक अनमोल क्वात्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव होकर 'कोरोना वायरस' के प्रति लोगों को न सिर्फ़ जागरूक किया और साथ ही सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।


उन्होंने सरकार पर तीखे सवाल भी किए हैं और आम जनता के आगे सरकार की पोल खोलीं हैं। इस दौरान अनमोल क्वात्रा ने कहा,''जो मास्क 2 रुपए का बाजार में बिकता था, आज वह 200 का बेचा जा रहा है। इस पर कौन काबू पाएगा, हम या हमारी सरकार?  कोरोना के साथ लड़ने के लिए पंजाब सरकार पूरी तरह तैयार है, यह सिर्फ़ कहने की बात हैं। अस्पताल में कोई बैड नहीं है और हमारी सरकार कहती है कि उनकी तरफ से कड़ें इंतजाम किए गए हैं।


इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को चाहिए कि वह मास्क, सैनिटाइजर को सरकारी डिपूओं में मुहैया करवाए ताकि गरीब लोगों को इसका फ़ायदा हो सके। बता दें है कि कोरोना वायरस एक महामारी है, जिसका इलाज अभी तक नहीं ढूंढा गया। इस महामारी से बचने के लिए फिल्मी सितारों के साथ पंजाबी सितारे भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे लोग खुद को इस महामारी से बचाएं।

Vatika