CM मान का ऐलान, कैप्टन अमरेंद्र के समय हुए घोटालों की होगी जांच

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 08:57 AM (IST)

पटियाला (मनदीप सिंह जोसन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पटियाला शहर में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह समय हुए कामों की विजीलैंस जांच का ऐलान किया है।  कार्यक्रम में उस समय हड़कंप मच गया, जब कांग्रेस के सीनियर नेता और नगर निगम पटियाला के सीनियर डिप्टी मेयर योगिन्द्र सिंह योगी एक ज्ञापन लेकर पटियाला शहर के विकास कार्यों में हुए घपलों की जांच के लिए सी.एम. की स्टेज पर जा चढ़े और उन्होंने मुख्यमंत्री को इस जांच के लिए ज्ञापन सौंपा। 

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि 5 साल सीनियर डिप्टी मेयर रहे योगिन्द्र सिंह योगी का वह धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने यह दिलेरी दिखाई कि जो काम हुए हैं, उनकी विजीलैंस जांच हो क्योंकि यहां बहुत बड़े-बड़े घपले हुए हैं। उन्होंने कहा कि हर हालत में विजीलैंस जांच होगी और पटियालवियों के एक-एक पैसे का हिसाब होगा। कांग्रेस के नेता और सीनियर डिप्टी मेयर योगिन्द्र सिंह योगी की तरफ से मुख्यमंत्री पंजाब को घपलों की जांच के लिए ज्ञापन देने के बाद चर्चा शुरू हो गई कि योगी ‘आप’ में शामिल हो रहे हैं, का जवाब देते योगिन्द्र सिंह योगी ने कहा कि मैं कांग्रेसी हूं और रहूंगा। 

कैप्टन ने पटियाला में काम करवाए होते तो वह न हारते 
मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र चाहे बड़े-बड़े दावे करते रहे परन्तु यदि उन्होंने पटियाला शहर के अंदर काम करवाए होते तो वह हारते न। उनको हमारे नौजवान और पढ़े-लिखे काबिल अजीतपाल सिंह कोहली ने पटियाला शहर से करारी हार दी है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कुछ पार्षदों जिनमें कृष्ण चंद बुद्धू और अन्य हैं, ने भी उनको एक अर्जी भेज कर घोटालों में विजीलैंस की जांच मांगी है। 

Content Writer

Vatika