बड़ी खबरः लुधियाना में एक ओर मरीज की कोरोना रिपोर्ट Positive

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 02:31 PM (IST)

लुधियाना (गगनदीप सिंह, राज बब्बर): लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव का एक मामला सामने आया है। ताजा मामले में यहां के 55 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि लुधियाना निवासी उक्त व्यक्ति 17 मार्च को दिल्ली में हुई तबलीगी जमात में गया था और वहां से 19 मार्च को वापिस आया था। वापिस आने के बाद उक्त व्यक्ति 2 दिन लुधियाना इलाके में माइयापुरी नगरी में बनी मस्जिद में रहा था। इसके बाद 5 दिन प्रीतनगर में बनी मस्जिद में भी रहा। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सारे परिवार को सिविल अस्पताल भेज दिया, जिनमें से उक्त व्यक्ति की पत्नी, 3 बेटियां, 1 दामाद, 1 लड़का और 2 दोहतियां भी शामिल हैं। 

बताते चलें कि उक्त व्यक्ति डेयरी में काम करता है और गुर्जर बिरादरी से संबंधित है। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. गुरदीप सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सारे पारिवारिक सदस्यों को आईसोलेट कर दिया है। इसके अलावा डेरे में रहते 9 परिवारों को भी 'होम क्वारंटाइन' कर दिया गया है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

पंजाब में कोरोना का कहर
पंजाब में कोरोना वायरस के पीड़ित मरीजों की गिनती 76 हो गई है। इसके अलावा कोरोना वायरस के कारण अब तक 7 मौतें हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन अनुसार सरदार भगत सिंह नगर (नवांशहर) में 19 मामले, साहिबजादा अजीत सिंह नगर (मोहाली) के 15 (2 मरीज ठीक, 1 मौत), होशियारपुर के 7, जालंधर के 6, बरनाला 1, मुक्तसर 1, अमृतसर के 10, लुधियाना 6, रोपड़ 3, फतेहगढ़ साहिब 2, कपूरथला 1, पटियाला-फरीदकोट का 1-1 और मानसा के तीन केस पॉजिटिव आए हैं।


 

Mohit