नशे की ओवरडोज से एक और नौजवान की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 11:21 PM (IST)

रईर्या (हरजीप्रीत,दिनेश): पंजाब में इन दिनों नशे की ओवरडोज के साथ नौजवानों की मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। आज ब्लाक रईया के गांव कलेर घुमाण में नशे के साथ एक नौजवान की मौत हो गई, जिसकी पहचान जतिन्दर सिंह (22) पुत्र बलबीर सिंह के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने पर एस.एस.पी. अमृतसर (देहाती) परमपाल सिंह, डी.एस.पी. बाबा बकाला साहिब लखविन्द्र सिंह मल्ल गांव कलेर घुमाण पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चार व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

गांव कलेर घुमाण के जट्ट परिवार के साथ संबंधित मृतक नौजवान जो कि नशे लेने का आदी था और आज नशे की ओवरडोज लेने से उसकी मौत हो गई जिसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस जिला अमृतसर देहाती के प्रमुख परमपाल सिंह, डी.एस.पी. बाबा बकाला तुरंत घटना स्थान पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बाबा बकाला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक नौजवान की करीब एक साल की छोटी बच्ची है। थाना खिलचियां में मृतक की माता निन्दर कौर की शिकायत पर चार व्यक्तियों विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है परन्तु अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।  इसी साल अप्रैल माह में इस गांव के नौजवान हाकमजीत सिंह नाम के एक नौजवान की नशे की अधिक डोज लेने कारण एक मोटर पर ही मौत ही गई थी जिस संबंधी उसके पिता दलबीर सिंह ने गांव में पहुंचे एस.एस.पी. परमपाल सिंह के पास गांव के कुछ व्यक्तियों द्वारा नशे बेचने संबंधी खुलासा किया गया था जिस कारण उसके पुत्र की मौत हुई थी। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते पुलिस प्रमुख द्वारा उस वक्त के थाना अधिकारी को सस्पैंड कर दिया गया था। इसी गांव में नशों के साथ यह दूसरी मौत हुई है। 

 

Punjab Kesari