अरनीवाला वीडियो वायरल मामले में 7 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 05:37 PM (IST)

फाजिलका(नागपाल): फाजिल्का जिला के अरनीवाला में तीन दिन पूर्व नशों को लेकर वायरल हुए एक वीडियो के मामले में 7 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निलंबित किए जाने की सूचना है। निलंबित किए पुलिस कर्मियों में सब इंस्पैक्टर पंजाब सिंह प्रभारी नारकोटिक सैल फाजिल्का, नारकोटिक सैल में हैड कांस्टेबल हरजिन्द्र सिंह, अरनीवाला पुलिस स्टेशन में तैनात हैड कांस्टेबल प्रगट सिंह, सी.आई.ए.स्टाफ फाजिल्का में हैड कांस्टेबल रवि कुमार व हरपाल सिंह, पूर्व में अरनीवाला पुलिस थाना में तैनात कांस्टेबल बलविन्द्र सिंह तथा होम गार्डज में कांस्टेबल सुरजीत सिंह शामिल हैं।

5 जुलाई को मंडी अरनीवाला में नशों के विरुद्ध एक प्रदर्शन किया गया था इस युवक ने पुलिस अधिकारियों तथा नशा बेचने वालों के मध्य संबंधों का खुलासा किया था। इस युवक को गत दिवस हिरासत में लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने पूछताछ की थी तब सैंकड़ों ग्रामीण इस युवक के पीछे पुलिस मुख्यालय पहुंच गए थे। 

फाजिल्का के एस.पी. डिटैक्टिव मुखतयार सिंह जिनकी निगरानी में इस मामले की जांच चल रही है ने इन अधिकारियों व कर्मचारियों के निलंबन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आगे इस मामले की निष्पक्ष व पारदर्शी जांच की जाएगी ताकि सत्य सामने आ सके। 

Punjab Kesari