हथियारबंद लोगों ने किसान पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 03:11 PM (IST)

मोगा (आजाद): फतेहगढ़ पंजतूर थाना अधीन पड़ते गांव ललिहांदी निवासी किसान काबल सिंह को ट्रांसफार्मर से बिजली चोरी रोकना उस समय महंगा पड़ा जब कुछ हथियारबंद लोगों ने जान से मारने की नीयत से उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस संबंधी थाना फतेहगढ़ पंजतूर पुलिस द्वारा किसान काबल सिंह की शिकायत पर निर्मल सिंह व उसके बेटे गुरनैब सिंह निवासी गांव काहनेवाला खिलाफ जानलेवा हमला करने व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार (ए.एस.पी.) सुखविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस में दर्ज शिकायत में काबल सिंह ने कहा था कि उनके घर 24 घंटे बिजली सप्लाई गांव ललिहांदी में लगे 25 के.वी. के ट्रांसफार्मर से आती है, जहां आरोपी ने ठेके पर जमीन ली हुई है और उक्त आरोपी बिजली ट्रांसफार्मर से नाजायज मोटर चलाते हैं जिस पर बिजली विभाग को शिकायत की तो उन्होंने ट्रांसफार्मर को ताला लगा दिया जिसके चलते कथित आरोपी उसके साथ रंजिश रखने लग पड़ा।  

गत 1 जुलाई को जब आरोपी ट्रांसफार्मर का ताला तोड़ रहे थे तो उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका। उसने उन पर जान से  मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की, लेकिन वह बच निकला। उसने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे धमकाया और चला गया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले में निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके बेटे गुरनैब सिंह को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिसके जल्द ही गिरफ्तार होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Her

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News