बटाला: हथियारबंद लुटेरों ने फायरिंग कर डेयरी मालिक को लूटा, जानी नुक्सान टला

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 04:15 PM (IST)

बटाला(बेरी): आज उस समय कादियां में दहशत का माहौल बन गया, जब सुबह तड़कसार साढ़े 4 बजे के करीब नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों द्वारा फायरिंग करते हुए एक डेयरी मालिक को लूटकर फरार होने का मामला सामने आया।
    
इस संबंध में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को जानकारी देते हुए डेयरी मालिक अजीत कुमार पुत्र गुरदास मल निवासी मुहल्ला प्रताम नगर कादियां ने बताया कि उसकी रेलवे रोड स्थित कांग्रेसी विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा की कोठी के निकट गुरदास नामक डेयरी है और आज सुबह साढ़े चार बजे के करीब जब उसने डेयरी खोली तो इसी दौरानेएक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन अज्ञात नकाबपोश आए जिन्होंने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसके चलते दो गोलियां उसकी फ्रिज पर आ लगी तो लुटेरे उसे कहने लगे कि जो कुछ तेरे पास है, हमें दे दे।  
    
अजीत कुमार ने पुलिस को आगे जानकारी देते हुए कहा कि इसके बाद उसने लुटेरों को अपने गल्ले की चाबी दे दी जिसमें से 1200 रुपए लूटकर लुटेरे फरार हो गए तथा जाते समय डेयरी पर लगे सी.सी.टी.वी कैमरों का रिकार्डर भी साथ ले गए। उसने बताया कि परमात्मा का शुक्र है कि उसका जानी नुक्सान नहीं हुआ। अजीत कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि लुटेरों को काबू करके उसे बनता न्याय दिया जाए। यह भी पता चला है कि घटनास्थल पर पहुंची कादियां थाने की पुलिस ने स्थिति का जायजा लेते हुए घटनास्थल से गोली के खोल बरामद करके बनती कानूनी कार्रवाई करनी आरंभ कर दी है।

कादियां निवासियों में पाया जा रहा है दशहत का माहौल
सुबह तड़कसार लुटेरों के वारदात को अंजाम देने में सफल होने के बाद जहां कादियां निवासियों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है, वहीं साथ ही पुलिस की कारगुजारी भी संदेह के घेरे में आ गई है जिससे स्पष्ट है कि लुटेरों में अब पुलिस का किसी भी तरह का खौफ नहीं रहा है जिसके चलते लूट की वारदातें होनी अब आम-सी बात हो गई है। लोगों की मांग की है कि पुलिस प्रशासन लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए लूट की वारदातों पर जल्द से जल्द रोक लगाकर स्थानीय निवासियों को राहत दे।
 

Vaneet