सरहद पारः पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति ने फौजी का काटा नाक और कान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 02:42 PM (IST)

गुरदासपुर,पाकिस्तान: (विनोद):पाकिस्तान मे एक सैनिक का इज्जत की खातिर 13 आरोपियों ने नाक,दोनो कान तथा होंठ काट दिए। सैनिक को गंभीर हालत मे अस्पताल दाखिल करवाया गया। सीमापार सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के जिला टोबा टेक सिंह अधीन गांव झंग निवासी सैनिक कासिम हयात को अस्पताल मे दाखिल करवाया गया। पीडि़त सैनिक कासिम एक माह की छुट्टी पर गांव आया हुआ था।

पीडि़त कासिम हयात के चचेरे भाई ताहिर इमरान ने पुलिस को बताया कि गांव मे ही रहने वाले इफतिखार को शक था कि उसकी पत्नी के सैनिक कासिम हयात के साथ अवैध संबंध है। जिस कारण इफितखार जो सजोका कबीले संबंधित है ने अपने दोस्तों से बात की। सभी ने योजना बना कर सैनिक कासिम हयात को बहाने से गांव के बाहर बुला कर उसका नाक,दोनो कान तथा होंठ काट दिए।

सूत्रों के अनुसार कासिम हयात के विरूद्व 16जुलाई को पुलिस ने इफतिखार के बेटे आफताब के ब्यान पर शिकायत दर्ज की थी। जिसमे उसने पुलिस को ब्यान दिया था कि कासिम हयात जो सैनिक है तथा छुटी पर आया हुआ है वह मुझे जान से मारने की धमकी देकर उसकी मां से जर्बदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। इस शिकायत के बाद इफतिखार की पत्नी आरोपी कासिम हयात से इस लिए मिली ताकि उसके विचार बदल सके। पंरतु आरोपी ने तब भी पीडि़ता पर काबू पाकर उसे जर्बदस्ती की तथा वीडियो बना ली। आरोपी ने बाद मे वीडियो को वायरल कर दिया। इस बात से खफा इफतिखार ने कासिम को सजा देने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिल कर योजना बना कर उसका नाक,दोनो कान तथा होंठ काट दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News