शादी का झांसा देकर फौजी 5 साल तक करता रहा दुष्कर्म

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 02:47 PM (IST)

बहरामपुर(गोराया): पुलिस स्टेशन बहरामपुर में एक सैनिक के विरुद्ध एक लड़की को विवाह का प्रलोभन देकर पांच वर्ष तक शरीरिक संबंध बनाने के आरोप में धारा 376, 420 व 120बी तहत मामला दर्ज किया गया है जबकि पुलिस ने आरोपी के पिता विरुद्ध भी अपने लड़के का साथ देने के आरोप में धोखाधड़ी के आरोप में 420 का मामला दर्ज किया है। 

जानकारी देते हुए पुलिस स्टेशन बहरामपुर के एस.एच.ओ मुख्तियार सिंह ने बताया कि पुलिस स्टेशन बहरामपुर के अंतर्गत एक गांव की 25 वर्षीय लड़की ने 19-4-19 को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि आरोपी रमन कुमार पुत्र पवन कुमार निवासी गांव तिब्बड़ जोकि सैना में नौकरी करता है के साथ वर्ष 2014 में उसकी मुलाकात हुई थी। जिसके उपरांत हम दोनों में प्यार हो गया।

आरोपी रमन कुमार उसे विवाह का प्रलोभन देकर उसके साथ जब नौकरी से छुट्टी आता था तो शरीरिक संबंध बनाता रहा और पांच वर्षों तक उसका कई स्थानों पर ले जाकर शरीरिक शोषण करता रहा और बाद में उससे विवाह करने से इंकार कर दिया। इस पूरे मामले में लड़के का पिता पवन कुमार भी अपने लड़के रमन कुमार का साथ देता था और उसे विवाह करवाने के धोखे में रखा गया। मामले की जांच उप पुलिस कप्तान दीनानगर द्वारा करने उपरांत दी रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News