आर्मी के ट्राले ने कुचल डाला राजमिस्त्री, दर्दनाख मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 09:11 PM (IST)

करतारपुर(साहनी): आज सुबह करीब 9से 10 बजे के बीच करताररपुर जी.टी रोड जंग ए आजादी के सामने जालंधर से करतारपुर सर्विस लाइन पर आर्मी के ट्राले जिस पर टैंक लदे हुए थे कथित तौर पर जी.टी. रोड़ से सर्विस लाइन पर उतरते हुए जालंधर से करतारपुर सर्विस लाइन पर आ रहे एक बाइक सवार व्यक्ति को पीछे से टक्कर मारी एवं उसे कुचलते हुए आगे निकल गया जोकि काबू में नहीं आया बहरहाल इस आर्मी के ट्राले के पीछे और भी ट्राले आ रहे थे जिनको लोगों द्वारा रुकने के लिए दबाव डालने पर एक फौज के कर्मचारी को पुलिस स्टेशन लाया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस तफ्तीश में जुटी थी। 

जालंधर में खड़े किए ट्राले को जा रहे थे लाने
राजू मालदार पुत्र सोतो मालदार वासी धिनापुर पटनौर बंगाल ने पुलिस के जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने दोस्त दलीप प्रसाद पुत्र नगीना भगत वासी आर्यनगर करतारपुर के साथ अपना जालंधर (मकसूदां) में खड़े किए मोटर साइकिल लेने सुबह गए थे एवं वापसी में करीब 9 बजे जब वे सर्विस लाइन सड़क के रास्ते करतारपुर जंग ए आजादी यादगार के पास पहुंचे तो दलीप प्रसाद (38) जोकि अपने मोटर साइकिल पर उससे करीब 25 फुट के आगे जा रहा था कि जी.टी रोड से सर्विस लाईन पर उतर रहे आर्मी के ट्रालेे जिसको एक मौना व्यक्ति चला रहा था, ने दलीप के मोटर साइकिल को पीछे से टक्कर मारी जिससे वह गिर गया एवं ट्राला उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया, वह अपने दोस्त को उठाने के लिए रुका परन्तु वह ट्राला लेकर भाग गया। 

आगे कौन सा ट्राला था नहीं चला पता
समाज सेवक मोहित अग्रवाल ने बताया कि पीछे से और भी आर्मी के ट्राले आ रहे थे जिन को रोका गया परन्तु आगे कौन सा ट्राला गया या चालक की पहचान बताने में असमर्थता जता रहे हैं बस इतना बताया कि रुड़की से आ रहे हैं व कपूरथला जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतक राज मिस्तरी का काम करता था व मजदूर ठेकेदार था वह अपनी पत्नी व दो बच्चों एक 4 वर्ष की लड़की व 6 वर्ष के लड़के के साथ करतारपुर में ही पिछले कई वर्षों से रह रहा था। उन्होंने दोषी फौजी के विरुद्ध कार्यवाही करने व पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

मामले की तफ्तीश जारी
ए.एस.आई परमिन्द्र सिंह ने बताया कि मौके पर मिली जानकारी के अनुसार ट्राले से दुर्घटना घटी है एवं आर्मी के अधिकारियों को सूचित किया गया है बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है एवं मामले की तफ्तीश जारी है।


 

Des raj