झांसा देकर नाबालिग को बुला कर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 11:51 AM (IST)

लुधियाना: टिब्बा रोड इलाके से नाबालिग लड़की को घर से झांसा देकर बुला कर रेप करने के आरोप में थाना टिब्बा की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी मोहल्ला गुरु अर्जुन देव नगर का रहने वाला विनोद कुमार है। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। नाबालिगा का मैडीकल करवाने के साथ साथ उसके कोर्ट में बयान भी करवाए जा रहे हैं। पुलिस को दिए बयान में नाबालिगा ने बताया कि उक्त आरोपी का उनके घर पर आना जाना था। आरोपी ने उसे झांसा देकर फोन पर बुलाया और उसे अपने साथ अमृतसर होटल में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। उसने किसी तरह से अपने परिवार को सूचित किया। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

इसी थाने की पुलिस ने शादी का झांसा देकर अगवा करने के आरोप में गोंडा के रहने वाले राकेश कुमार के बयान पर जैन कॉलोनी के रहने वाले गंगा प्रसाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में राकेश कुमार ने बताया कि उसकी छोटी बहन उसको बिना बताए कहीं चली गई। उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में पता चला कि उक्त आरोपी ने उसे शद का झांसा देकर अगवा किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 

Vaneet