जेल में पति को नशा देने आई थी महिला, युवक सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 07:24 PM (IST)

कपूरथला (भूषण):राखी के त्योहार पर जेल में बंद अपने पति से मिलने आई एक महिला ने उसे नशीले पदार्थ की खेप देने की कोशिश की। जिस दौरान डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने उक्त महिला को एक युवक के साथ काबू कर 10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद कर लिया। दोनों आरोपियों को थाना कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। 

मुलाकात के बहाने दे गई थी संदिग्ध वस्तु
दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। रक्षा बंधन पर केंद्रीय जेल प्रशासन ने मुलाकात के लिए लोगों को काफी सुविधा दी थी। जिसके दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने केंद्रीय जेल में बंद अपने रिश्तेदारों से मुलाकात की थी। इसी दौरान जेल के मुख्य द्वार के पास तैनात पुलिस टीम की नजर एक ऐसी महिला पर पड़ी जो मुलाकात के बहाने जेल में बंद एक हवालाती को संदिग्ध वस्तु दे रही थी। जिस दौरान जब महिला पुलिस की मदद से उक्त महिला को काबू कर उससे बरामद पदार्थ की जांच की गई तो यह नशीला पदार्थ निकला।

पूछताछ में महिला ने बताया अपना नाम
पूछताछ के दौरान महिला आरोपी ने अपना नाम सुनीता पत्नी विक्रम सिंह निवासी गांव खुसरोपुर जालंधर तथा आरोपी युवक ने अपना नाम गौरव शर्मा पुत्र सुशील शर्मा निवासी जेल रोड गुरदासपुर बताया। आरोपी युवक जहां महिला सुनीता का रिश्तेदार बताया जाता है, वहीं महिला का पति एनडीपीएस मामले में जेल में बंद है। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा महिला सुनीता तथा गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Des raj