कैप्टन व सुखबीर समझौते के तहत अपनी-अपनी पत्नियों को जिताने में लगे : केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 10:33 AM (IST)

मानसा /बुढलाडा(जस्सल/बांसल): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कैप्टन व बादल परिवार पर मिलकर चुनाव लडऩे का गंभीर आरोप लगाया है। मानसा में विभिन्न स्थानों पर रोड शो दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा,  ‘बादल और कैप्टन ने सैटिंग कर रखी है, तू मेरी पत्नी को बठिंडा से जिता, मैं तेरी पत्नी को पटियाला से जिताऊंगा’, इसलिए इस बार दोनों की पत्नियों को हरा कर बाए-बाए टाटा बोल दो।’

केजरीवाल ने कहा कि हरसिमरत बादल दिल्ली और राजा वड़िंग श्री मुक्तसर साहिब में रहता है। आप अपने काम करवाने दिल्ली या श्री मुक्तसर साहिब जाया करोगे? अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत मान को पंजाब का बब्बर शेर बताते हुए कहा कि 27 दिसम्बर 2018 को साहिबजादों को संसद के इतिहास में पहली बार श्रद्धांजलि दिलाने की शुरुआत करवाई, जब तक देश की संसद रहेगी हर साल सारी संसद साहिबजादों को अतुल्लनीय शहादत को याद करते श्रद्धांजलि दिया करेगी।

केजरीवाल ने हाल ही में मालेरकोटला नजदीक श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का हवाला देते हुए कहा कि यदि सरकार बनते ही कैप्टन बेअदबी के आरोपों में बादलों को सख्त सजा दे देता तो दोबारा बेअदबी करने की किसी की कभी हिम्मत न पड़ती। 

Vatika