अरविंद केजरीवाल का सिद्धू व मजीठिया पर राजनीतिक हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 02:36 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर पूर्वी सीट से एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू व बिक्रम सिंह मजीठिया पर अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक हमला बोला है। दोनों को अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक हाथी तक कह दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमृतसर ईस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू और मजीठिया विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। एक-दूसरे को हराने के चक्कर में दोनों ही एक दूसरे को गालियां निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़ की खूबसूरत 'सुखना झील' पर जाने वाले सैलानियों के लिए अहम खबर

उन्होंने कहा कि इस बीच जनता के मुद्दे दबते जा रहे हैं। जनता के मुद्दों की कोई भी बात नहीं कर रहा है। दिग्गजों की लड़ाई में लोगों के मुद्दे पिछड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दोनों बड़े राजनीतिक हाथी हैं, जिनके पैरों नीचे जनता कुचल जाती है। जनता को इनकी लड़ाई के साथ कोई मतलब नहीं, जनता को तो सिर्फ यही चाहिए कि बिजली-पानी आ जाए, अच्छी शिक्षा मिल जाए और उनके हलके की सड़कें ठीक हो जाएं। 

यह भी पढ़ेंः अहम खबर: इस पूर्व विधायक ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

सिद्धू पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धू बारे तो लोग बताते हैं कि फोन करो तो वह फोन नहीं उठाते हैं और न ही अपने हलके लिए कुछ किया है। वहीं मजीठिया सिद्धू को इस सीट से हराने की बात करते हैं पर जनता के मुद्दों की कोई बात नहीं करता। उन्होंने कहा कि 'आप' उम्मीदवार डा. जीवन ज्योति एक आम महिला है, जिसके पास लोग अपनी समस्या लेकर जाएंगे तो वह जरूर मिलेंगी। 

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल का ऐलान, सरकार बनने पर पंजाब के सरकारी दफ्तरों में लगेगी इनकी तस्वीरें

हमारी उम्मीदवार डा. जीवन ज्योति घर-घर जा रही है। उन्होंने कहा कि जीवन ज्योति को विधायक बनाएंगे तो वह लोगों के सुख-दुख में काम आएंगी। मजीठिया और सिद्धू को तो यही है कि हम एक-दूसरे को सिर्फ हराना है। इन्हें जनता के मुद्दों की कोई परवाह नहीं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार जनता एक बटन दबा कर जीवन ज्योति को जिताए और जनता की तरफ से दबाया गया एक बटन ही सिद्धू और मजीठिया को हरा देगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News