बटाला में आई तालिबानी सोच को शहर से बाहर निकालना पड़ेगा : अश्विनी सेखड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 09:30 AM (IST)

बटाला(बेरी): बटाला में आई तालिबानी सोच को शहर से बाहर निकालना पड़ेगा, क्योंकि इससे शहर में अमन-शांति खत्म हो रही है। यह विचार पूर्व मंत्री पंजाब अश्विनी 
सेखड़ी ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने बटाला की बागडोर उन्हें सौंपी है, जबकि अन्य नेता उनके हलके में सीधा दखल दे रहे हैं और वह बटाला का विकास करवाने में पूर्णत: सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि आज बटाला के 3 पुलों का निर्माण होने जा रहा है, लेकिन सरकार को चाहिए था कि प्रत्येक पुल को बारी-बारी बनाया जाता, क्योंकि शहर की जनसंख्या व बाहर से आने वाले लोग इन्हीं पुलों का इस्तेमाल करते हैं और यदि तीनों पुल तोड़ दिए गए तो शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा जाएगी।

सेखड़ी ने  रिंग कालेज में हुए घटनाक्रम संबंधी नगर निगम कमिश्नर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नगर निगम कमिश्नर को किस पार्टी ने यह लिख कर दिया है कि कालेज में जाकर निशानदेही करवाने जैसी कार्रवाई करवाएं। उन्होंने नगर निगम कमिश्नर को चेतावनी दी कि वह अपनी हरकतों से बाज आए, नहीं तो कांग्रेस पार्टी कमिश्नर का घेराव करने हेतु मजबूर होगी। सेखड़ी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह नगर निगम कमिश्नर को बताना चाहते हैं कि वह 1650 कालेजों के चेयरमैन हैं ।

यदि उन्होंने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की तो जरूरत पडऩे पर वह 1650 कालेज बंद करवा कर कालेजों के स्टाफ व विद्यार्थियों को साथ लेकर उनके विरुद्ध सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने चेयरमैन डा. सतनाम सिंह निज्झर के संबंध में बात करते हुए बताया कि उन्होंने बेरिंग यूनियन क्रिश्चियन कालेज के मामले संबंधी भी डा. सतनाम सिंह निज्झर चेयरमैन जिला प्लाङ्क्षनग बोर्ड से बात की है और इस संदर्भ में डा. निज्झर ने उन्हें बताया कि उनका इस मामले में कोई लेना-देना है, जबकि वह इस समय चंडीगढ़ में बैठे हुए हैं तथा वह कालेज मैनेजमैंट के साथ हैं।सांसद प्रताप सिंह बाजवा की ओर से मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह को लिखे पत्र जिसमें उन्होंने एड. जनरल पंजाब अतुल नंदा को हटाने की बात कही है, के संबंध में सेखड़ी ने कहा कि यदि बाजवा ने मुख्यमंत्री से कोई मांग की है तो यह कैप्टन के अधिकार क्षेत्र में है कि वह एड. जनरल को हटाएंगे या नहीं। 

swetha